सोशल मीडिया पर डेट की सिजलिंग फोटोज ने मचाया तहलका

रैपर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की डेटिंग की खबरें आ रही हैं। दोनों की डेट फोटोज सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही हैं।

खबरों के अनुसार, इन दिनों दोनों अपने डेटिंग लाइफ में काफी व्यस्त हैं और सोशल मीडिया पर उनकी कुछ पार्टी की फोटोज भी वायरल हो रही हैं।

हानिया आमिर ने अपने Instagram अकाउंट पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। 

बादशाह और हानिया शॉपिंग और कॉफी डेट पर गए। हानिया का पिछला पोस्ट इसे कहता है, न कि हम। 1 दिसंबर 2023 को  हानिया ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर बादशाह के साथ बहुत सी तस्वीरें शेयर कीं।

फोटोज में हानिया और बादशाह को एक साथ कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। फोटोज शेयर करते हुए हानिया ने कैप्शन में लिखा, "बच्चे शॉपिंग पर गए।"

आखिरी वीडियो में हानिया रेस्तरां के स्टाफ से पूछती दिख रही हैं कि कैसे कॉफी पीना है। इस दौरान बादशाह उनका वीडियो बना रहे हैं। इन तस्वीरों पर बादशाह ने कमेंट किया है, "जाया।"

अभी हाल ही में बादशाह ने instagram पर एक स्टोरी लगे है जिसमे हानिया अपना मु छुपाते हुए हस्ती नज़र आई. बादशाह ने हानिया को टैग करते हुए लिखा-आखिर जोक क्या था जो तुम्हे इतनी हसी आई 

हानिया ने भी उनकी पोस्ट को रीशेयर करने से इनकार नहीं किया। उन्होंने डेटिंग को बढ़ावा देते हुए इसे शेयर किया और लिखा - 'जीवन' फेन्स सोच में पड़ गए कि ये लोग साथ हैं की नहीं।